Xiaomi Mi Band 4 हुआ लॉन्च, मिलेगा वॉइस कमांड और बेहतरीन बैटरी बैकअप इंतज़ार ख़तम

हेलो दोस्तो मेरा नाम गौरव गौतम है “xiaomi mi band 4 launched in china with better battery backup and voice command
शियोमी ने मंगलवार को चीन में अपना Mi Band 4 लॉन्च कर दिया है. इस Device में कई फीचर्स हैं

जैसे-0.95 इंच कलर एमोल्ड डिस्प्ले,एनएफसी सपोर्ट, 6 एक्सिस वाला एक्सेलेरेटर सेंसर और वॉइस कमांड के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन. एनएफसी वाले बैंड की कीमत 169 युआन यानी लगभग 1700 रुपये हैं जबकि एनएफसी सहित बैंड की कीमत 229 युआन यानी 2300 रुपये रखी गई है

Related Posts
1 of 22

चीन में इस fitness band का एक खास अवेंजर्स सीरीज लिमिटेड एडिशन भी लॉन्च हुआ है, जिसमें स्पेशल अवेंजर्स पैकेज और तीन मार्वल सुपरहीरोज फेस वाले अलग-अलग स्टैप्स के साथ लॉन्च इस वेरियंट की कीमत 349 येन (करीब 3,500 रुपये) रखी गई है.

फ्रेंड अगर आप भी xiaomi mi5, xiaomi note 3 etc, का इंतज़ार कर रहे है तो बहुत जल्दी आपका ये इंतजार ख़तम होने वाला है!
शाओमी ने इस एमआई बैंड में 2.5डी ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है. नया मॉडल टच इनपुट्स सपॉर्ट करता है और साथ ही इसमें वॉइस कमांड्स के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी दिया गया है. कंपनी की मानें तो सिंगल चार्ज पर इसकी बैटरी 20 दिन तक चलेगी.

यह डिवाइस 5 एटीएम रेटेड है और इसे अलग-अलग तरह के स्विमिंग स्ट्रोक्स जैसे- फ्रीस्टाइल, बैकस्ट्रोक, बटरफ्लाई और मिक्स्ड स्टाइल को पहचानने के लिए डिजाइन किया गया है.इस बैंड को वॉस कमांड्स भी दिए जा सकेंगे. बैंज के डिस्प्ले पर कनेक्टेड डिवाइस से जुड़े कई कंट्रोल्स भी मिल जाएंगे और सबसे खास बात यह है कि इस बैंज में 77 कलरफुल वॉच फेस दिए गए हैं.

उम्मीद करता हु. की अपको मेरा ये आर्टिकल पसंद आएगा और अगर अपको कुछ भी प्रॉब्लम है तो आप मुझे कमेंट कर सकते है और मुझे बताये की अगर पोस्ट मे कुछ कमी है तो मे उसे ठीक करुंगा.

दोस्तों मेरा यूट्यूब चैनल भी इस domain से रिलेटेड है आप मुझे वहां भी फ़ॉलो कर सकते है.

Follow on Social Media

Leave A Reply

Your email address will not be published.