बाबा रामदेव पतंजलि सिम कार्ड – Patanjali SIM Card Kya Hai

0

Patanjali sim card kya hai – Baba Ramdev अब टेलीकॉम सेक्टर में धमाल मचाएंगे। सोमवार को रामदेव की कंपनी ने देश का पहला स्वदेशी समृद्धि SIM Card launch कर दिया है। फिलहाल यह SIM Card केवल पतंजलि आयुर्वेद कंपनी के कर्मचारियों को मिलेगा। कुछ महीनों में इसे पूरे देश में आम जनता के लिए भी launch कर दिया जाएगा।

BSNL के साथ किया टाईअप

पतंजलि ने BSNL के साथ टाईअप करके SIM Card को launch कर दिया है। हरिद्वार में आयोजित एक समारोह में बाबा रामदेव ने इसकी घोषणा की। बाबा रामदेव ने कहा कि चूंकि BSNL का स्वदेशी नेटवर्क है और दोनों कंपनियों का उद्देश्य भारत की खुशहाली है, इसलिए उनकी कंपनी ने BSNL के साथ टाईअप किया है।

Related Posts
1 of 4

10% Discount के साथ मिलेगा 5 लाख रुपये का बीमा

 

मिलेगा 10% का Discount

इस SIM का प्रयोग करने वाले ग्राहकों को पतंजलि का सामान खरीदने पर 10 % का Discount मिलेगा। ग्राहकों को 144 रुपये का रिचार्ज करने पर 2 जीबी डाटा, 100 SMS और unlimited Call करने की सुविधा मिलेगी।

मिलेगा 5 लाख का बीमा

इस SIM Card का प्रयोग करने वाले ग्राहकों को 5 लाख रुपये का जीवन बीमा और 2.5 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा कवर भी दिया जाएगा। रामदेव के प्रवक्ता एस के तिजारावाला ने कहा कि वो अपने स्वदेशी कपड़े की दुकानें जल्द खोलने जा रही है। इन स्टोर में बच्चों, महिलाओं और पुरुषों के लिए पूरी रेंज उपलब्ध होगी। Company ने फिलहाल पहले साल में बिक्री के लिए 5 हजार करोड़ रुपये का Target रखा है।