Flipkart Big Billion Days सेल का आगाज़ 10 अक्टूबर से

Flipkart ने The Big Billion Days sale की घोषणा कर दी है। द बिग बिलियन डेज sale 10 अक्टूबर से शुरू होगी। यह sale 14 अक्टूबर तक चलेगी, पांच दिनों तक चलने वाली इस sale में मोबाइल, गैजेट, टीवी, बड़े एप्लायंसेज और अन्य प्रोडक्ट पर Discount और ऑफर्स मिलेंगे। Flipkart ने ग्राहकों को भुगतान के कई विकल्प देने के लिए इस साल master card के साथ पार्टनरशिप की है। Flipkart की प्रतिद्धंदी कंपनी Amazon भी फेस्टिव सीजन sale लेकर आने वाली है। हालांकि, अभी कंपनी ने तारीख की घोषणा नहीं की है। ऐसा माना जा रहा है कि Amazon की ‘The Great Indian Festival’ sale की शुरुआत भी इसी दौरान होने की संभावना है।

The Big Billion Days sale के पहले दिन फैशन, टीवी, एप्लायंसेज, फर्नीचर, स्मार्ट डिवाइस और अन्य प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स मिलेंगे। दूसरे दिन, स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर शानदार डील मिलेंगी। अन्य तीन दिनों में सभी प्रोडक्ट पर ऑफर्स दिए जाएंगे। Flipkart के मुताबिक, Discount के अलावा हर घंटे फ्लैश sale और हर आठ घंटे में ग्राहकों को नई डील मिलेंगी। इस साल Flipkart फेस्टिव सीजन sale में आपको भुगतान के कई विकल्प मिलेंगे। चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ बजाज फिनसर्व की तरफ से भी बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा मिलेगी।

Related Posts
1 of 19

Flipkart कैशलैस क्रेडिट की भी सुविधा ग्राहकों को दी जाएगी। आप 60,000 रुपये तक की शॉपिंग कर सकते हैं, यह राशि आपको आसान किश्तों में वापस करनी है। इसके अलावा आप चाहें तो Pay Later विकल्प का भी चुनाव कर सकते हैं। इसका मतलब शॉपिंग बिल का भुगतान अगले महीने करना होगा। Flipkart Plus members sale के दौरान डील्स को तीन घंटे पहले एक्सेस कर पाएंगे। फोन पे यूजर को sale के दौरान कई कैशबैक ऑफर्स मिलेंगे। Flipkart ने इस बात का दावा किया है कि sale के दौरान एंड्रॉयड यूजर्स के लिए कंपनी ट्रैवल और मोबाइल रीचार्ज पर Discount भी पेश करेगी।

Flipkart सेल के जवाब में Amazon Great Indian Festival सेल 10 अक्टूबर से

Follow on Social Media

Leave A Reply