Jio GigaFiber Broadband Booking Started in Hindi – Registration Form, Plans & Offers

0

ये कुछ ऐसे Question हैं जो लोग हमसे पूछ रहे हैं। इसलिए, हमने एक पृष्ठ पर आपके सभी प्रश्नों का उत्तर देने के लिए सोचा। हां, आपको यहां Jio GigaFiber broadband से संबंधित प्रश्नों के लिए हर एक विवरण मिलेगा। लोग Jio Services के कई बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और Jio Fiber उनमें से एक है। हाल ही में jio ने अपने सभी उपयोगकर्ताओं के लिए अपने Jio Home TV की घोषणा की है और जल्द ही वे अपनी Jio Fiber सेवाओं का अनावरण करने वाले हैं और यहाँ हम उसी के बारे में गहराई से चर्चा करेंगे, ताकि आप जानकारी प्राप्त किए बिना हमारे पेज को बंद न करें। आप वास्तव में योग्य हैं। यदि हम आपकी query से संबंधित किसी भी विषय पर पहुंचना भूल गए हैं, तो आप हमारी टीम से टिप्पणी अनुभाग में पूछ सकते हैं और जल्द ही आपको इसका जवाब मिल जाएगा।

लगभग कोई भी अब Jio GigaFiber (Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड) के लिए पंजीकरण कर सकता है

इसके लिए, उपयोगकर्ता अपने MyJio ऐप पर पंजीकरण प्रक्रिया का आसानी से पालन कर सकते हैं। अन्य उपयोगकर्ता बस jio.com पर लॉग इन कर सकते हैं और अपनी कुछ जानकारी जैसे – देकर पंजीकरण प्रक्रिया कर सकते हैं –

1. Name
2. Email ID
3. Telephone Number

अब यहां आपके लिए कुछ अन्य update हैं

यदि आप पंजीकरण करते हैं और फाइबर-टू-द-होम (FTTH) ब्रॉडबैंड सेवा का लाभ उठाने में अपनी रुचि दिखाते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप अब Jio GigaFiber के ग्राहक हैं।

Reliance Industries Ltd (RIL) ने अपनी वार्षिक आम बैठक (AGM) के दौरान कहा, Jio उन शहरों और जिलों को उच्च प्राथमिकता देगा जहाँ से उन्हें Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड पंजीकरण की उच्चतम संख्या मिलती है।

Matlab

आपके क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करेंगे। आपके क्षेत्र की अधिक संभावना Jio GigaFiber के लिए एक प्रारंभिक पहुँच हो रही है।

Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड आपको Jio Giga Router के साथ आएगा, ताकि आप अपने घर या ऑफिस में ब्रॉडबैंड एक्सेस दे सकें और IPTV सेवाओं के लिए Jio Giga TV सेट-टॉप बॉक्स।

Jio GigaFiber Preview Offer: How To Register For Jio GigaFiber Broadband Service in Hindi

Registation आज gigifiber

तुमको बस यह करना है…

1. वेबसाइट पर जाएं। वहाँ, आपको कुछ विकल्प दिखाई देंगे जहाँ आपको अपना वर्तमान पता, स्थान दर्ज करना होगा।
2. आप दिए गए विकल्प में से घर का पता, काम का पता या अन्य का चयन कर सकते हैं।
3. एक बार सब हो गया। Jio आपका नाम और आपका मोबाइल नंबर मांगेगा। (इसमें केवल Jio नंबर देने की आवश्यकता नहीं है)
4. आपके दिए गए नंबर पर एक OTP भेजा जाएगा।
5. किसी दिए गए फ़ील्ड पर OTP दर्ज करें और सबमिट सबमिट करें।

Reliance Jio हमेशा New Jio Offers, Services और भी बहुत कुछ लेकर आता है। Jio लोगों के दैनिक जीवन का एक बड़ा हिस्सा बन गया है। लगभग हर कोई अब Jio Family से जुड़ रहा है। और Jio पूरी तरह से स्थिति को अच्छी तरह से समझ और संभाल रहा है। Jio DTH भी जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है और कंपनी ने हाल ही में Jio 4G Laptop की भी घोषणा की है, जहाँ व्यक्ति अपने लैपटॉप पर सिम लगा सकता है और अपने Jio Laptop में सीधे हाई-स्पीड इंटरनेट की सुविधा का आनंद ले सकता है।

What Is Jio GigaFiber Broadband in Hindi?

Related Posts
1 of 2

क्या आपने Google फाइबर के बारे में सुना है? ठीक है, अगर नहीं तो यह एक ब्रॉडबैंड फाइबर सेवा है जो Google द्वारा प्रदान की जाती है और उसी की गति बहुत अधिक है। क्यों? क्योंकि वे उस तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं जिसे Jio भारत में लागू करने जा रहा है। जो कि, फाइबर-आधारित वायरिंग सिस्टम है।

इसलिए, जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था कि Jio भारत में जल्द ही एक ही तकनीक को लागू करने जा रहा है। उन्होंने इसे Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड कहा है। विभिन्न संसाधन कह रहे हैं कि यह आपको गति प्रदान कर सकता है, जितना कि 100 एमबीपीएस।

Is It Worth To Go With Jio GigaFiber Broadband Services in Hindi?

JioFiber ब्रॉडबैंड सेवा के साथ जाने पर आपको पछतावा नहीं होगा, और यहाँ क्यों!

1. Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड बेहतर किफायती योजनाओं के साथ धधकते तेज इंटरनेट होगा।
2. आईएसपी और ब्रॉडबैंड कनेक्शन प्रदाता वर्तमान में (10Mbps से 40Mbps) के बीच समान गति प्रदान कर रहा है
3. आईएसपी और ब्रॉडबैंड कनेक्शन प्रदाता योजनाएं इतनी अधिक हैं कि उनके साथ जाना होगा। (अधिकांश लोगों के लिए, सभी के लिए नहीं)
4. Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड के साथ, आपको बेहतर ब्रॉडबैंड कनेक्शन मिलेगा जो फाइबर प्रौद्योगिकी पर आधारित है।
5. Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड प्लान आसानी से वहन कर पाएंगे क्योंकि हम सभी जानते हैं कि Jio हमेशा किफायती प्लान के साथ आता है। (योजनाओं की घोषणा अभी बाकी है)

Jio GigaFiber Broadband Registration Online [October 2019]

Jio GigaFiber Broadband Online खरीदने के लिए विभिन्न Youtube चैनल और विभिन्न वेबसाइट अलग-अलग तरीकों पर चर्चा करती हैं, लेकिन जैसा कि अब आप जानते हैं कि Jio Broadband अभी होल्ड पर है और कोई आधिकारिक अपडेट नहीं है कि Jio ब्रॉडबैंड कब और कैसे सभी के लिए उपलब्ध होगा।

Jio द्वारा लॉन्च किए गए सभी उत्पादों को खरीदना आसान था और पंजीकरण या खरीदने की विधि काफी समान है। तो, हम Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड पंजीकरण ऑनलाइन के साथ भी यही उम्मीद कर सकते हैं

तो, अगर आपको आश्चर्य है कि Jio ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए आवेदन कैसे करें? फिर हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जो उन लोगों के लिए उपलब्ध हो सकते हैं जो Jio Broadband Connection खरीदना चाहते हैं।

Jio Phone Case की तरह ही, आपको ऑनलाइन Jio GigaFiber Broadband Registration Form भरना होगा और फिर आपको इसे जमा करना होगा यानि उस तरीके से सबमिट करना होगा जो आपने Jio Phone Registration Form के समय किया था। एक बार पूरा हो जाने के बाद, अगला चरण सुरक्षा राशि हो सकती है जिसे आपको जमा करना होगा और उसके बाद आपका पंजीकरण हो जाएगा और एक बार उत्पाद आपके दरवाजे पर आ गया, तो आप अल्ट्रा हाई-स्पीड इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं।

Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड आधिकारिक वेबसाइट खरीदें?

एक बार जब अधिकारी उत्पाद की घोषणा करते हैं, तो प्रक्रिया उसी तरह शांत हो सकती है, जैसा हमने नीचे दिया है –

उत्पाद लॉन्च के बाद, आपको Jio से एक एसएमएस प्राप्त हो सकता है जिसमें आपको खरीद लिंक मिलेगा जो आपको आधिकारिक वेबसाइट पर ले जाएगा।
1. Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड ऑनलाइन खरीदने के लिए आप Jio.com पर भी जा सकते हैं।
2. मुख्य पृष्ठ पर, आपको बैनर अनुभाग में आसानी से खरीद लिंक मिल जाएगा।
3. एक बार जब आप उसी पर क्लिक करते हैं, तो यह आपको पंजीकरण फॉर्म तक ले जाएगा, जहां आपको उस विवरण को भरना होगा जो फॉर्म की आवश्यकता है।
4. एक बार हो जाने के बाद, और आप सुरक्षा शुल्क जमा करते हैं, Jio ब्रॉडबैंड सेवाओं के लिए आपका पंजीकरण हो जाएगा।

[कैसे आवेदन करें] Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड myjioapp खरीदें?

आप Jio GigaFiber Broadband Via MyJio App भी खरीद सकते हैं, बस नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें –

यदि आप एक Jio उपयोगकर्ता हैं, तो आपने संभवतः MyJio App डाउनलोड किया है लेकिन यदि आपने नहीं किया है तो आप यहाँ से My Jio App डाउनलोड कर सकते हैं।

1. एक बार डाउनलोड और इंस्टॉल हो जाने के बाद, साइन इन प्रोसेस पूरा करें और आप वहां पर Buy Link For Jio Broadband को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं।
2. अब दिए गए बैनर पर क्लिक करें और आपको मुख्य पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा जहाँ आपको Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया पूरी करनी है।
3. पंजीकरण फॉर्म में, आपने अपने कुछ विवरण (जैसे नाम, पता, संपर्क नंबर, क्षेत्र और अन्य विवरण) भरे हैं
4. अब, सुरक्षा राशि का भुगतान करें और आपका पंजीकरण हो जाएगा और जल्द ही आपको अपना उत्पाद मिल जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.