jio phone me youtube se kaise video download kare

Jio Phone में youtube video download Kaise करे तो आज हम आपको इसी बारे में बताने जा रहे हैं. अगर आप भी अपने Jio Phone में youtube से video Download करना चाहते हैं तो आज का यह Post आपके लिए काफी Helpful साबित हो सकता है. इस Phone की बात करे तो महज 1350 रूपये में मिलने वाला यह Phone 4G की सुविधा उपलब्ध कराता है. हालाकि यह एक कीपैड मोबाइल है लेकिन इसमें आपको 4G स्मार्टPhone के ज्यादातर फीचर मिलते हैं. कम कीमत में 4G फीचर देने के कारण यह Phone बहुत से लोगो का फेवरेट Phone बना हुआ है.

इस Phone को खरीदना का एक और फायदा है और वो यह है कि आप इस Phone को बापस कर सकते हैं. मतलब जब कंपनी ने इस Phone को लांच किया था तब कहा था कि एक निश्चित समय बाद आप अपने यूज़ किये Phone को कंपनी को बापस करके अपने 1500 रूपये बापस ले सकते है. कंपनी इस Phone को बापस करेगी या नहीं ये तो आने वाला समय बताएगा फिलहाल की बात करे बहुत से लोग Jio Phone का यूज़ करके 4G का आनंद उठा रहे है. खैर आज हम आपको इस Phone में youtube video download करने के बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए जानते हैं.

सबसे पहले आपको अपने Jio Phone में डाटा कनेक्शन को ऑन कर लेना है इसके बाद इसके ब्राउज़र में जाना है अगर आपने Jio स्टोर से youtube एप Download की हुई है तो आप उसमें किसी भी Video को ऑफलाइन कर सकते हैं लेकिन उस एप में Video Download नहीं होगा. अगर आप अपने SD कार्ड में Video Download करना चाहते हैं तो आपको यूट्यूब को अपने ब्राउज़र में चलाना होगा.

तो सबसे पहले आपको ब्राउज़र ओपन करना है और उसमें youtube की वेबसाइट सर्च करके इसे ओपन करना है. अब आप जिस भी Video को Download करना चाहते हैं उसे यूट्यूब पर प्ले करे.

जब Video चलने लग जायेगा तो इसे Download करने के लिए स्क्रीन में सबसे ऊपर जाना है यहां आपको Video का लिंक मिलेगा इस लिंक में आपको ss एडिट करना है आप नीचे इमेज में देख सकते हैं.

Related Posts
1 of 18

ऊपर दिए लिंक में m. की जगह ss लिखने के बाद आपको ok पर क्लिक करना है इसके बाद एक नई वेबसाइट ओपन हो जाएगी जिसमें आपको Video Download करने का ऑप्शन मिल जायेगा. आप नीचे इमेज में देख सकते हैं.

इस वेबसाइट में आप Video की क्वालिटी का भी चुनाव कर सकते हैं जब आप Video क्वालिटी चुनने के बाद download पर क्लिक करेंगे तो आपका Video Download होना शुरू हो जायेगा. यह Video आपके SD कार्ड में सेव होगा इसलिए इसे आप बाद में बिना किसी इन्टरनेट की सहायता से चला सकते हैं.

तो अब आप जान गए होंगे कि Jio Phone में youtube video download Kaise करे ये बहुत सरल है इसमें आपको ब्राउज़र में जाना होता है वहां youtube को प्ले करना है जिस भी Video को Download करना है उसे प्ले करना है इसके बाद सबसे ऊपर आपको Video का लिंक मिलेगा जिसे आपको एडिट करके m. की जगह ss लिख देना है और ok पर क्लिक कर देना है एक नई वेबसाइट में Download का लिंक मिलेगा जहां से आप Video Download कर सकते हैं.

YOUTUBE VIDEO SE BHI SHIKH SAKTE HAI

Follow on Social Media

Leave A Reply